बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

34 girls students injured in Kasturba Gandhi girls hostel Bihar

बिहार के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर गुंडों ने की मारपीट, 34 छात्राएं घायल

गुंडों ने सुपौल के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर गुंडागर्दी की है। हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को बुरे तरीके से मारा-पीटा गया है। इस दौरान घायल 34 छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद सुपौल के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल में भय का माहौल है। घटना के बाद देर रात सुपौल की सांसद रंजीत रंजन घायल छात्राओं से मिलने अस्पताल पहुंचीं। बताया जाता है कि गुंडे त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल में आतंकियों की तरह घुस गए थे।

दरअसल, मामला यह था कि गांव के बदमाश लड़के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के बारे में दीवारों पर आपत्तिजनक शब्द लिखा करते थे। इस कारण लड़कियां परेशान थीं। परेशान लड़कियों ने इस बात की स्कूल प्रबंधन से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । तभी किसी लड़की ने दीवार पर गंदा लिखते हुए गांव के एक लड़के को देखा और उसके बाद फटकार लगाई। इसके बाद गांव के बदमाश लड़के गिरोहबंद हो गए। बीस से अधिक की संख्या में जमा हुए लाठी-डंडे लेकर सीधे स्कूल पर धावा बोल दिया। लड़कियां हॉस्टल में थीं।

तोड़फोड़ करते सभी बदमाश हॉस्टल में घुस गए और बिना कुछ समझे बेरहमी के साथ लड़कियों पर टूट पडे़। गुंडों की पिटाई से तीन दर्जन से अधिक छात्राएं घायल हो गईं। कई छात्राओं के शरीर से खून निकल रहा था। इसके बाद एम्बुलेंस बुलाकर सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात को सूचना मिलने पर सुपौल की सांसद रंजीत रंजन अस्पताल पहुंची और घायल छात्राओं से मिलीं। प्रशासन को तुरंत हमलावर छात्रों की पहचान करने और गिरफ्तारी के लिए कहा गया है।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *