Chief Minister Akhilesh Yadav with snake charmers

Akhilesh Ki Chaupaal in Tirvaganj Kannauj

कन्नौज में ‘अखिलेश की चौपाल’: डिंपल यादव के साथ मंच से चुनावी शंखनाद, गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

यूपी के कन्नौज जिले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ मंच सांझा कर चौपाल लगाई। इस दौरान उन्होंने 2019 चुनाव का शंखनाद भी कर दिया। उन्होंने कहा कि हम लोगों को अब अफवाह फैलाने वालों से सावधान होने की जरूरत है। हम लोगों को इन अफवाह फैलाने वाले यानि भाजपा के लोगों से बच के रहना होगा।
उन्होंने कहा कि मेरा तो इतना ही कहना है कि अगर हमको उन्नति करनी है तो जात-पात की बात को छोड़ना होगा।

भाजपा सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो प्रदेश में शराब को बढ़ावा देने पर जोर दे रही है।उन्होंने कहा कि कल लखनऊ में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। हमारे साथ आने पर भाजपा के साथ कांग्रेस के अंदर भी काफी भय है।

पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मंच पर सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं और वह कार्यकर्ताओं के नारों बीच सभी सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार ‘झूठ की सरकार’। गंगा सफाई को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि इसको लेकर सरकार की नीयत साफ नहीं है। जब तक नीयत साफ नहीं होगी गंगा साफ नहीं होगी। प्रधानमंत्री जी ने झाडू उठाई तो कई लोगों ने झाड़ू उठा ली लेकिन आज भी सफाई नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई चुनाव के पहले या फिर बाद में एक बार पूछताछ कर लें। बीच में डिस्टर्ब न करें। कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष से एक सवाल पूछा गया कि आपका नारा था कि काम बोलता है, अब कौन सा नारा है। इस पर अखिलेश ने जवाब दिया कि अब बीजेपी का धोखा बोलता है।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *