Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा सीएम आदित्यनाथ उम्र में तो बड़े हैं पर काम में पीछे हैं।

पता होता अफसर इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं, खूब लगवाता : अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की नवगठित भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश ने कहा कि यह सरकार काम की जगह अभी झाड़ू लगा रही है। उन्हें पता होता कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं तो वह भी खूब झाड़ू लगवाते। अखिलेश ने कहा कि एक ही जाति के कर्मचारियों को क्यों निलंबित किया जा रहा है।

लखनऊ में सपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद अखिलेश शनिवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं। पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं। यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेट्रो और तेजी से चलेगी… लेकिन अब तक कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है। मुझे पहली कैबिनेट बैठक का इंतजार है।

उन्होंने पांच कालिदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्घिकरण पर कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं उनको खाना मिलता है या नहीं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और पूरे तरह से शुद्घिकरण किया जाएगा। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम फायर ब्रिगेड में गंगाजल डलवाकर सबका शुद्घिकरण करवा देंगे।