Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
अपर्णा यादव
अपर्णा यादव

होश उड़ा देगा मुलायम की इस संस्कारी बहू का ये अंदाज, जिम में किया ऐसा कमाल

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें पहली बार अपर्णा यादव इस अंदाज में नजर आई है। आप भी उन्हें इस अंदाज में देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे..

दरअसल, मुलायम की यह छोटी बहू जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। वर्कआउट के दौरान उन्होंने हैवी डम्बल उठाए। इससे पहले अपर्णा को कभी भी जिम में ऐसे वर्कआउट करते नहीं देखा गया था।

अपर्णा ने वीडियो में जबरदस्त मेहनत करती दिख रही हैं। उन्हें इस कदर पसीना बहाते देख उनके फैन्स वीडियो को शेयर कर रहे हैं। मानना पड़ेगा भले ही अपर्णा विधानसभा चुनाव में अपना जलवा कायम नहीं रख पाई हो लेकिन सोशल लाइफ में जलवा कैसे बरकरार रखना है, उन्हें बखूबी आता है।

अपर्णा के पति प्रतीक भले ही बॉडी बिल्ड‍िंग के शौकीन हैं लेकिन अपर्णा का यह अंदाज देख सब हैरान हैं। जिस जिम (आयरन कोर) में अपर्णा वर्कआउट कर रही हैं, वो भी प्रतीक का है।

प्रतीक की बॉडी पर फिदा हुईं थी अपर्णा

यह किस्सा हर किसी को मालूम है कि अपर्णा जब 10वीं क्लास में थी तब उनका दिल प्रतीक पर आ गया था। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 1988 में जन्मे प्रतीक को बॉडी बिल्ड‍िंग का शौक है। आज भी उनकी बॉडी शानदार है। उनके दोस्त बताते हैं कि प्रतीक की बॉडी से अपर्णा इंप्रेस हुई थीं।

अर्पणा यह भी जगजाहिर कर चुकीं है कि वे प्रतीक की 8 साल से दोस्त हैं। इसको लेकर अपर्णा ने एक ब्रिटिश अखबार को कहा था आप हमें हाईस्कूल स्वीटहार्ट्स भी कह सकते हैं। बता दें, प्रतीक ने रियल एस्टेट के बिजनेस के साथ लखनऊ के गोमती नगर इलाके में ‘आयरन कोर’ नाम से जिम भी खोला है।