Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
21 दिसम्बर से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के लिए सर्वदलीय बैठक सम्पन्न
21 दिसम्बर से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के लिए सर्वदलीय बैठक सम्पन्न

21 दिसम्बर से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के लिए सर्वदलीय बैठक सम्पन्न

उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष श्री माता प्रसाद पाण्डेय ने 21 दिसम्बर, 2016 से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के सुचारू संचालन में सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से सहयोग का अनुरोध किया है। आज यहां विधान भवन में आयोजित एक बैठक में उन्होंने सभी दलीय नेताओं से विधान सभा के आगामी सत्र में सद्भावपूर्ण माहौल में सकारात्मक चर्चा करने का आग्रह किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री तथा नेता सदन श्री अखिलेश यादव ने कहा कि आम आदमी से जुड़े मुद्दों पर विधान सभा में चर्चा होने से लोकतांत्रिक प्रणाली की मजबूती को लेकर एक अच्छा संदेश जाता है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिए राज्य सरकार ने ‘यूपी 100’ पुलिस आपातकालीन प्रबन्धन प्रणाली प्रारम्भ की है। इस व्यवस्था को और कारगर बनाने के लिए सदस्यों से सुझाव देने का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि एक अच्छी व्यवस्था बन जाने से जनता को इसका लाभ मिलता है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सदन के संचालन में उनका दल पूरा सहयोग करेगा।

इस मौके बहुजन समाज पार्टी के श्री गयाचरण दिनकर, भारतीय जनता पार्टी के श्री सुरेश कुमार खन्ना एवं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के श्री प्रदीप माथुर ने भी अपने-अपने दलों की तरफ से विधान सभा के संचालन में सहयोग प्रदान का आश्वासन दिया। बैठक में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री श्री अभिषेक मिश्रा भी मौजूद थे।