Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
सांसद धर्मेन्द्र यादव
सांसद धर्मेन्द्र यादव

कारनामे नहीं काम ही बोलता है : सांसद धर्मेन्द्र यादव

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर पीएम के बयान का जवाब दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री के बयान काम नहीं कारनामे बोलते हैं का जवाब देते हुए कहा कि कारनामे नहीं काम ही बोल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तीन साल से केवल सवाल पूछ रहे हैं, जवाब नहीं दे रहे। जनता से किए गए वायदे उन्हें याद नहीं हैं।

सांसद ने कहा कि प्रदेश की समाजवादी सरकार ने 2012 के घोषणा पत्र के सभी विकास कार्यों को समय से पूर्व ही पूरा कर दिया। गुजरात में आज भी मेट्रो जैसी सुविधा नहीं है।

सांसद धर्मेन्द्र यादव
सांसद धर्मेन्द्र यादव

भाजपा शासित राज्यों में यूपी से ज्यादा अपराध है। बदायूं में पांच साल मेंकितना विकास हुआ है। प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से आते तो देखते उन्हें बदायूं में मेडीकल कॉलेज भी दिता और सड़कों की बेहतरीन हालत भी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बदायूं को बरेली और गुन्नौर तक 100 किलो मीटर का फोरलेन रोड दिया है। इसके अलावा प्रदेश में 45 जिलों को फोरलेन से जोड़ा गया है।

2012 में बदायूं में भाजपा का खाता नहीं खुला था और 2017 में भी नहीं खुलेगा। विकास कराए जाने के बावजूद कांग्रेस से गठबंधन की जरूरत क्यों पड़ी के सवाल पर कहा कि सपा अपने बलबूते बहुमत से अधिक सीटें जीत रही है। कांग्रेस से गठबंधन के बाद हम लोग 300 सीटें जीत रहे हैं।