राष्ट्रपति चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने किया एनडीए को समर्थन देने का ऐलान

BJP eyes on Mulayam Singh Yadav’s Mainpuri seat

राष्ट्रपति चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने किया एनडीए को समर्थन देने का ऐलान
राष्ट्रपति चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने किया एनडीए को समर्थन देने का ऐलान

मुलायम सिंह यादव की ‘सीट’ मैनपुरी पर भाजपा की नजर, पदाधिकारियों को दिया ये लक्ष्य

आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले मैनपुरी को जीतने के लिए भाजपा रणनीति बनाने में जुट गई है। इसके लिए पार्टी हाईकमान ने बूथ स्तर को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

इसी सिलसिले में भाजपा ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी शनिवार को मैनपुरी पहुंचे। उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों तथा मंडल अध्यक्षों की बैठक ली। कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियां में जुटने को कहा।

रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा कि बूथ की मजबूती से ही चुनाव जीता जा सकता है। पदाधिकारी हर हाल में बूथ मजबूत करके लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटें। इस बार मैनपुरी लोकसभा सीट जीतना पार्टी का लक्ष्य है।
संगठन की मजबूती पर जोर

बैठक में ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि संगठन की मजबूती पर जोर दिया जाए। सक्रिय और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को ही पदाधिकारी बनाया जाए। जो पदाधिकारी निष्क्रियता बरते उसको तत्काल हटाया जाए।

हर सेक्टर पर प्रवासी बनाया जाए। जिले के 15 तय किए गए पदाधिकारी बूथ की मजबूती, मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम, केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की बूथ स्तर पर लाभार्थियों की सूची बनाएं।

मैनपुरी सीट जीतने का लक्ष्य

बैठक में भोगांव के भाजपा विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि 15 अगस्त से जिले में पौधरोपण कार्यक्रम चलाया जाएगा। हर बूथ पर 10-10 पौधे रोपित किए जाएंगे। जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने कहा कि मंडल अध्यक्ष अपने क्षेत्र के बूथों को मजबूत करें। यह लोकसभा सीट हर हाल में जीतनी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस बात का पहली एलान कर चुके हैं कि मुलायम सिंह यादव इस बार आजमगढ़ से नहीं मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में इस सीट पर रोचक मुकाबला होने वाला है।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *