Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
साक्षी महाराज, बीजेपी, सांसद
साक्षी महाराज, बीजेपी, सांसद

भाजपा के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने भरी 2019 लाेकसभा की हुंकार, यहां से लड़ेंगे चुनाव

भाजपा के फायर ब्रांड नेताअाें में से एक सांसद हरि साक्षी महाराज ने 2019 लाेकसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरु कर द‌ी है। अाने वाले लाेक सभा चुनाव में जीत न‌िश्च‌ित करने के ल‌िए उन्हाेंने अपने पत्ते अभी से चलना शुरु कर द‌िए है।

भाजपा ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिया है

उन्नाव से सांसद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि तीन तलाक का मसौदा लोकसभा में पास कराकर भाजपा ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिया है। विपक्ष के विरोध के चलते अब तक राज्यसभा में मसौदा पास नहीं हो पाया। साक्षी महाराज ने अपनी अावाज बुदंल कर के कहा कि हम दो हमारे दो का नारा हिंदुस्तान ने बुलंद किया।

चार बीवियां और चालीस बच्चे नहीं चलेंगे

देश में अब चार बीवियां और चालीस बच्चे नहीं चलेंगे। सांसद ने कहा कि देश केवल अशफाक उल्ला, चंद्रशेखर आजाद व झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का नहीं, बल्कि हर हिंदुस्तानी का है। उन्होंने 2019 में लोकसभा चुनाव उन्नाव से ही लड़ने का ऐलान किया।

पप्पू मशीन में आलू डालकर गिन्नियां निकाल रहे हैं

उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पप्पू मशीन में आलू डालकर गिन्नियां निकाल रहे हैं। भारतवासियों के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। विपक्षी दल मोदी की रफ्तार रोकने में लगे हैं। सांसद ने कार्यक्रम में केक काटकर लोगों को खिलाया। केक में अंडा होने का हवाला देकर खुद नहीं खाया।