Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

अतरौली (अलीगढ़) में भीड़ देख मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गदगद दिखाई दिए।

अतरौली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अतरौली विधानसभा क्षेत्र के आलमपुर चौराहे पर विधायक वीरेश यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम ने अपनी योजनाएं भी गिनाई। कहा, अबकी जीते तो गांवों में 24 घटे बिजली मिलेगी। स्मार्टफोन से युवाओं को जोड़ने की पूरी तैयारी है। जानवरों के इलाज के लिए पशु डॉक्टर एक फोन पर आपके घर जाएंगे। किसान बीमा पांच लाख बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अतरौली में प्रदेश का सबसे मॉडर्न दुग्ध प्लाट यहा लगाया जाएगा, जिससे पशुपालकों की आय बढ़ेगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

गुरविंदर व केशव के लिए मागे वोट, बिजेंद्र को लगाया गले

नुमाइश मैदान में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंच पर चौ. बिजेंद्र सिंह, इगलास प्रत्याशी गुरविंदर सिंह और बरौली प्रत्याशी केशव सिंह बघेल पहुंचे। मुख्यमंत्री ने चौ. बिजेंद्र सिंह को गले लगाया, उनसे बात भी की। कांग्रेस के दोनों प्रत्याशियों के लिए वोट भी मांगे।

नोटबंदी वालों को दें वोट से जवाब

सीएम ने कहा, लोकसभा चुनाव में भाजपा वाले धोखे से जीत गए। हम अलग दिखाई दे रहे थे, इसलिए जीत गए। अब दो नौजवान एक हैं। यूपी को ये साथ पसंद है, साइकिल के हैंडल पर ये हाथ पसंद है।’ भाजपा वाले समाज में जहर घोल रहे हैं। जनता को लाइन में लगा दिया। आपको वोट डालने के लिए एक बार फिर लाइन में लगकर भाजपा को जवाब देना होगा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

टप्पल हाइवे से जुड़ेगा अलीगढ़

सीएम ने कहा, जफर आलम व अज्जू इशहाक जानते हैं कि अलीगढ़ से टप्पल मार्ग को हमने कितनी गंभीरता से लिया। 400 करोड़ की सड़क स्वीकृत की। काम भी शुरु हो गया है। जल्द ही यह सड़क बन जाएगी। आपको सीधे टप्पल से जोड़ेगी। सीएम ने सपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद की अपील की। वादा किया कि अलीगढ़ की जो मदद करनी होगी, करेंगे। ट्रैफिक सुधार के लिए पहल करेंगे।