Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास के नाम पर मांगा वोट

पीलीभीत में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा में काम के नाम पर जनता से वोट देने की अपील की। कहा कि सपा सरकार ने सूबे का विकास कराया है। उन्होंने विकास कार्य गिनाते हुए सरकार बनने पर कई नई योजनाओं को देने की घोषणा की। कहा कि भाजपा और बसपा दोनों के सारे वादे केवल हवाई रहे हैं।

शुक्रवार को शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर दोपहर एक बजकर दस मिनट पर पहुंचा। मंच पर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री को सिख समाज के लोगों ने पगड़ी पहनाकर और सरोपा भेंट कर जिताने का वादा किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने इसी कॉलेज से चुनाव प्रचार किया था। उस समय यह कॉलेज काफी जीर्णशीर्ण हालत में था। सरकार बनते ही उन्होने इस कॉलेज का कायाकल्प करा दिया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सूबे का विकास किया है। वह विकास के नाम पर वोट मांग रहे है जबकि अन्य पार्टियां केवल हवाई वादे कर वोट मांगती हैं। कहा कि बैंक में ही एक महिला ने बच्चे को जन्म तक दे दिया जिसका नाम खजांची रखा गया। सपा सरकार ने उस मां को भी दो लाख रुपये की मदद दी। उन्होंने सभा में मौजूद जनता से जिले की चारों विधानसभाओं पर सपा के प्रत्याशी जिताने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

अमरिया इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि 102 एंबुलेंस चलाई। लोगों को बहुत फायदा मिला। एक फोन करते ही गाड़ी गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल जाएगी। सुरक्षित प्रसव के बाद जच्चा-बच्चा को सुरक्षित उसके घर पहुंचाकर आएगी। इसी तरह कन्या विद्याधन, लैपटॉप, मजदूरों को साइकिल, किसानों को ¨सचाई मुफ्त, समाजवादी पेंशन योजनाओं चलाया।