Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
Chief Minister Akhilesh Yadav’s election rallies today at Sitapur and Lakhimpur Kheri
Chief Minister Akhilesh Yadav’s election rallies today at Sitapur and Lakhimpur Kheri

सपना हुआ सच, चहलारी घाट के पुल पर वाहनों ने भरा फर्राटा

गांजर सहित जिले के लाखों लोगों की उम्मीदों को रविवार को पंख लग गए हैं। घाघरा नदी के चहलारी घाट पुल पर आवागमन का दशकों पुराना ख्वाब परवान चढ़ गया है। साढ़े तीन किमी लंबे इस पुल के बनने से बहराइच व सीतापुर के बीच की दूरियां सिमट गई हैं।

3.24 किमी. लंबे इस पुल से गांजरवासियों की तकदीर बदलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। उप्र राज्य सेतु निगम द्वारा निर्मित कराए गए चहलारी घाट पुल के निर्माण में 3.26 अरब रुपया खर्च हुआ है। इस पुल का डिजाइन आइआइटी कानपुर ने किया है। निगम के उप परियोजना प्रबंधक ने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बीते दिसंबर माह इस पुल का लोकार्पण किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि 76 खंभों वाला चहलारी घाट पुल प्रदेश के सर्वाधिक लंबाई वाले पुलों में है। चहलारी घाट पुल के कारण अब रेउसा से बहराइच की दूरी महज 42 किमी रह गई है।

सीएम ने सोमवार सीतापुर में छह व लखीमपुर में एक जनसभा को संबोधित किया

पचपेड़ी पुल, अंडरग्राउंड बिजली और गठबंधन धर्म..

राजकीय इंटर कालेज का मैदान और सुबह से ही लगता सपाइयों का मजमा। दोपहर होते-होते मैदान पर अच्छी खासी भीड़ सीएम के भाषण को सुनने के लिए जुट चुकी थी। घड़ी की सुइयां दो बजाने जा रहीं थीं तभी आसमान में सफेद रंग का हेलीकाप्टर आता दिखाई देता है। कार्यकर्ताओं का जोश नारेबाजी में बदलते भी देर नहीं लगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आते ही बिना किसी औपचारिकता के वह मंच पर चढ़ जाते हैं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हैं।

माइक संभालते ही सीएम कहते हैं कि प्रदेश सरकार ने बहुत काम किया है।

Sitapur and Lakhimpur Kheri election rallies showed its support in great numbers. Chief Minister Akhilesh Yadav is grateful for the huge crowds at all our 7 rallies today.