Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
योगीराज या जंगलराज
योगीराज या जंगलराज

जेवर-बुलंदशहर हाईवे कांड: हैवानियत की खौफनाक रात

ग्रेटर नोएडा से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर बुधवार रात करीब दो घंटे तक हैवानियत का नंगा नाच चला। हत्या हो गई, लूटपाट और 4 महिलाओं से गैंगरेप हुआ। पुलिस गायब थी।

वारदात, स्टेट हाईवे पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे हुई। जब कार सवार एक पर‌िवार चार बदमाशों के तांडव का श‌िकार बना। बदमाशों ने कार में बैठी 4 मह‌िलाओं के साथ गैंगरेप क‌िया फ‌िर ड्राइवर की हत्या करने के बाद पर‌िवार के साथ लूटपाट भी की।

बदमाशों का शिकार बना परिवार, लूट-हत्या और 4 महिलाओं से गैंगरेप

दरअसल जेवर का रहने वाला पीड़‌ित पर‌िवार अपनी बीमार बहन को देखने के ‌ल‌‌िए जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे से बुलंदशहर जा रहा था। इको कार सवार 8 लोग बुलंदशहर की ओर बढ़ रहे थे ‌क‌ि उनके कार का एक टायर पंचर हो गया। कुछ ही देर बाद दूसरा टायर भी पंचर हो गया।

यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटपाट और गैंगरेप की पीड़‌ित मह‌िलाएं

यही बात बताने के ल‌िए और मदद मांगने के ल‌िए ड्राइवर शकील ने अपने माल‌िक को फोन क‌िया। शकील ने उन्हें बताया कार के दो टायर पंचर हो गए हैं। एक स्टेफनी उसके पास है एक और स्टेफनी लेकर वो मौके पर पहुंच जाएं। शकील अपने माल‌िक को ये बात बता रहा था और कार से उतरकर टायर चेक कही कर रहा था क‌ि इतने में कम से कम चार बदमाश वहां पहुंचे और शकील को मारा ज‌िससे उसका मोबाइल ग‌िर गया।

मोबाइल ग‌िरने के बाद भी चलता रहा और दूसरी ओर से माल‌िक सारी बातें सुनता रहा। इस दौरान पहले तो बदमाशों ने पर‌िवार को बंधक बनाकर लूटपाट की और फ‌िर एक-एक कर म‌ह‌िलाओं को ले जाने लगे। इस पर शकील ने उनका व‌िरोध क‌िया और पूछा क‌ि सब तो लूट ल‌िया अब मह‌िलाओं को कहां ले जा रहे हो।

‌इस पर बदमाशों ने पहले एक गोली जमीन पर मारी और फ‌िर एक शकील के सीने पर मारी और ये कहते हुए न‌िकल गए क‌ि अभी तो हम स‌िर्फ तुम्हें मार रहे हैं। इसके बाद बदमाश चारों म‌ह‌िलाओं को अपने साथ हाईवे से करीब 500 मीटर दूर खेत में ले गए। और उनके साथ गैंगरेप क‌िया। मह‌िलाएं ग‌िड़ग‌िड़ाती रहीं और कहती रहीं क‌ि उन्हें छोड़ दें लेक‌िन उन्होंने नहीं सुनी। बता दें क‌ि बदमाशों का ये तांडव दो ढाई घंटे चला।

जेवर-बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप का चश्मदीद आया सामने, सुनाई दहला देने वाली हैवान‌ियत की कहानी

ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर बुधवार को 6 बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार पर जिस तरह से गैंगरेप और लूट का कहर ढाया अब उसका चश्मदीद सामने आ गया है। इस चश्मदीद ने कई खुलासे ऐसे खुलासे किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं।

दरअसल बदमाश पीड़ित परिवार को हाईवे से करीब 400 मीटर दूर जिस खेत में ले गए थे उसकी रखवाली एक वृद्ध किसान कर रहा था। वह वहीं झोपड़ी बना कर रहता है और मह‌‌िलाओं को ले जाते देख इसने शोर भी मचाया था। इसके बाद बदमाशों ने उसे भी बंधक बना लिया था। इसी किसान ने खौफनाक रात की पूरी कहानी अपनी जुबानी सुनाई है।

सबसे पहले तो इस चश्मदीद ने इन बदमाशों के बारे में ये खुलासा किया कि इन्होंने एक साल पहले भी उसके गांव के एक शख्स की हत्या की थी। साथ ही ये भी बताया कि आरोपी इस क्षेत्र या उसके आसपास के रहने वाले नहीं थे।

इसके बाद जब उससे पूछा गया कि बदमाशों ने क्या-‌क्या किया तो उसने बताना शुरु किया। उसने कहा कि आरोपियों ने पहले तो पीड़ित परिवार के मर्दों और उसे महिलाओं के दुपट्टों से बांधा और डंडों, सरियों और तमंचे की बट से पिटाई भी की।

फिर बारी-बारी से एक-एक महिला को अपने साथ झाड़ियों में ले जाने लगे। हर बार दो-दो बदमाश करके झाड़ियों में जाते और करीब 10-12 मिनट वहां रहते। चश्मदीद ने कहा कि वो महिलाओं को ले जाते थे लेकिन उसे नहीं पता कि महिलाओं का बलात्कार हुआ कि नहीं।

जब एक महिला को दो बदमाश ले जाते उस दौरान दो बदमाश बंधक बनाए लोगों के पास रहते और दो चश्मदीद के पास रहते।

चश्मदीद ने कहा कि इस तरह हर महिला को करीब दो से तीन बार झाड़ियों में ले जाया गया।

उसने कहा कि जब वो कहता कि ये क्या कर रहे हो छोड़ दो इन्हें तो वो उसे या अन्य विरोध करने वाले को थप्पड़, तमंचे की बट या डंडों से पीटते।

जब चश्मदीद किसान से पूछा गया कि क्या जो शख्स मारा गया वो ज्यादा विरोध कर रहा था तो उसने बताया कि वो तो सांस भी नहीं ले रहा था। बस उससे यही पूछ रहे थे कि 45000 रुपए कहां हैं। किसान आगे बोला कि वो ऐसे पैसे पूछ रहे थे जैसे उन्हें पता हो।

फिर चश्मदीद ने आगे कहा कि उन्होंने लूटपाट की। एक के पास से 32 हजार रुपए एक जनानी के पास से 16 हजार, दूसरी के पास से 500 रुपए तीसरी के पास कुछ 150 रुपए मिले। एक नाक और कान की सोने की बाली भी बदमाशों ने लूट ली।

इन सबके बाद बदमाशों ने पैसे का बंटवारा भी किया और पैसे कम होने पर सभी बदमाशों की तलाशी भी ली गई कि किसने पैसे छिपाए हैं।

हाइवे पर रात को किस तरह हत्या, लूट और सरेराह गैंगरेप

दरअसल जेवर का रहने वाला पीड़‌ित पर‌िवार अपनी बीमार बहन को देखने के ‌ल‌‌िए जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे से बुलंदशहर जा रहा था। इको कार सवार 8 लोग बुलंदशहर की ओर बढ़ रहे थे ‌क‌ि उनके कार का एक टायर पंचर हो गया। कुछ ही देर बाद दूसरा टायर भी पंचर हो गया।

यही बात बताने के ल‌िए और मदद मांगने के ल‌िए ड्राइवर शकील ने अपने माल‌िक को फोन क‌िया। शकील ने उन्हें बताया कार के दो टायर पंचर हो गए हैं। एक स्टेफनी उसके पास है एक और स्टेफनी लेकर वो मौके पर पहुंच जाएं।

शकील अपने माल‌िक को ये बात बता रहा था और कार से उतरकर टायर चेक कही कर रहा था क‌ि इतने में कम से कम चार बदमाश वहां पहुंचे और शकील को मारा ज‌िससे उसका मोबाइल ग‌िर गया।

मोबाइल ग‌िरने के बाद भी चलता रहा और दूसरी ओर से माल‌िक सारी बातें सुनता रहा। इसी दौरान शकील से बात कर रहे उसके माल‌िक ने खतरा भांपते हुए तुरंत पुल‌िस को फोन क‌िया ज‌िसके बाद पुल‌िस और कार माल‌िक दोनों मौके पर करीब 2 बजे पहुंच गए। वहीं दूसरी ओर पहले तो बदमाशों ने पर‌िवार को बंधक बनाकर लूटपाट की और फ‌िर एक-एक कर म‌ह‌िलाओं को ले जाने लगे। इस पर शकील ने उनका व‌िरोध क‌िया और पूछा क‌ि सब तो लूट ल‌िया अब मह‌िलाओं को कहां ले जा रहे हो।

इस पर बदमाशों ने पहले एक गोली जमीन पर मारी और फ‌िर एक शकील के सीने पर मारी और ये कहते हुए न‌िकल गए क‌ि अभी तो हम स‌िर्फ तुम्हें मार रहे हैं।

इसके बाद बदमाश चारों म‌ह‌िलाओं को अपने साथ हाईवे से करीब 500 मीटर दूर खेत में ले गए। और उनके साथ गैंगरेप क‌िया। मह‌िलाएं ग‌िड़ग‌िड़ाती रहीं और कहती रहीं क‌ि उन्हें छोड़ दें लेक‌िन उन्होंने नहीं सुनी।

यूपी में बलात्कारियों का राज : पति के सामने पत्नी का सामूहिक रेप

अभी ग्रेटर नोएड में चार औरतों के साथ दुष्कर्म की वारदात की बातें धीमी भी नहीं पड़ी थीं कि यूपी के ही बदायूं में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की खबर ने सबको हिला दिया। मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि दबंगों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। वहीं मुजफ्फरनगर में बंदूक की नोक पर दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप किया गया जिसमें फिलहाल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।