Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

योगी राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, वाराणसी में युवक को जिंदा जलाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात वाराणसी के रमना इलाके में एक युवक की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस इसे महज हादसा बता रही है।

गुरुवार दोपहर 11 रमना गांव के लौटूबीर में राष्ट्रीय राजमार्ग दो के किनारे गुरुवार को एक गुमटी रखी गई थी। आसपास के लोगों ने देखा कि उसमें कुछ लोग मौजूद हैं। शुक्रवार सुबह स्‍थानीय लोग सैर करने निकले तो पाया कि गुमटी जली हुई है।

वहीं गुमटी से महज 10 कदम की दूरी पर एक युवक की बुरी तरह जली हुई लाश पड़ी है। घटनास्‍थल को देखकर ऐसा लग रहा था कि युवक को पहले बुरी तरह पीटा गया और उसके बाद गुमटी में आग लगाकर उसे जला दिया गया। उसका पूरा शरीर जल गया है।

घटनास्‍थल पर खून बिखरा था। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन कोई नहीं आया। ग्रामीण चौकी पर गए और सूचना दी। इसके बाद भेलूपुर इंस्पेक्टर वहां गए। मौके से मोबाइल मिला है। पुलिस ने जांच के लिए एटीएस टीम को बुलाया है।

वहीं इस बारे में सीओ भेलूपुर राजेश कुमार श्रीवास्तव ने ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोई ज्वलनशील पदार्थ गुमटी में रखा गया था और किसी तरह से उसमें आग लग गया। इससे युवक जल गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले यहां पर कई हत्याएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस इसका अब तक खुलासा नहीं कर सकी है।