Snakes

Indian Idol first winner Salman Ali from Mewat Haryana

सोनी टीवी पर इंडियन आइडल के प्रथम विजेता सलमान अली को स्कूल प्रबंधन ने दी बधाई

इंडियन आइडल दस के विजेता और दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल के छात्र रहे हरियाणा के पुन्हाना निवासी सलमान अली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह कहना है सलमान अली की शिक्षिका अनुपमा राय का। उन्होंने कहा कि रविवार आधी रात को जब उन्हें सोनी टीवी पर लाइव वोटिंग के आधार पर प्रथम विजेता घोषित किया गया तो पूरे भारतवर्ष के साथ पलवल व मेवात क्षेत्र और खासकर दिल्ली पब्लिक स्कूल की खुशी का ठिकाना न रहा।

उन्होंने बताया कि उनके घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण स्कूल के प्रो. वाइस चेयरमैन एसपी लाल ने उन्हें हर तरह का सहयोग दिया, वो शिक्षा संबंधी हो या संगीत संबंधी। उन्हें दिल्ली पब्लिक स्कूल में निशुल्क शिक्षा दी गई तथा उनकी गायकी का प्रशिक्षण भी स्कूल के अनुभवी शिक्षकों द्वारा किया गया। सलमान अली ने इंटर डीपीएस प्रतियोगिता में भी राष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार व ट्रॉफी जीतीं और स्कूल का नाम रोशन किया।

आज सलमान अली को कौन नहीं जानता। सभी भारतीय चाहें वो बच्चे हों या बड़े सलमान अली का नाम सबके मुंह पर है। आज उनकी सफलता के पीछे कहीं न कहीं दिल्ली पब्लिक स्कूल की मैनेजमेंट, शिक्षकों का और छात्रों का बहुत बड़ा हाथ रहा है। आज इन सबकी वोटिंग के कारण ही यह संभव हो पाया कि सलमान ने इंडियन आइडल दस में प्रथम स्थान व बहुत से पुरस्कार प्राप्त किए और दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल का नाम रोशन किया। स्कूल के प्रो. वाइस चेयरमैन एसपी लाल, वाइस प्रिंसिपल पूर्णिमा वधवा और सभी शिक्षकों ने शुभकामना की है कि उनका सफर यहीं पर न रुककर ऊंची बुलंदियों तक बढ़ता जाए। दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल अपने छात्र सलमान अली का साथ हमेशा देता रहा है और आगे भी हर क्षेत्र में देता रहेगा।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *