दिनदहाड़े डाका

Loot in front of BJP leader’s house in Kanpur

उत्तर प्रदेश के योगी राज में भाजपा नेता के घर के सामने हुई लूट, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

कानपुर के बर्रा में बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश भाजयुमो नेता के घर आई ठेकेदार की पत्नी से सोने की तीन चेन और एक हार लूट ले गए। पूरी वारदात भाजपा नेता के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

एच-ब्लॉक, बर्रा निवासी संदीप ठाकुर भाजयुमो कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। संदीप ने बताया कि उनकी ममेरी बहन के रिश्ते की बात सचेंडी के कटरा घनश्याम निवासी ठेकेदार ईशू ठाकुर के छोटे भाई से चल रही है।

बुधवार दोपहर बहन को देखने के लिए ईशू पत्नी प्रिया, मां और चाची के साथ उनके घर पहुंचे थे। ईशू ने बताया कि प्रिया, मां और चाची संग कार से उतरकर संदीप के घर की ओर बढ़ी ही थी, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर तीन चेन और हार लूट लिया और कर्रही रोड की तरफ भाग निकले। अचानक हुई घटना से प्रिया दहशत में आ गई। जब तक परिजन पीछा करते तब तक बदमाश भाग चुके थे।

सीओ गोविंदनगर आरके चतुर्वेदी का कहना है कि लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी कैमरे में दो बाइक सवार लुटेरे कैद हुए हैं। बाइक पर पीछे बैठे लुटेरे का चेहरा साफ दिख रहा है। उसकी पहचान कराने के साथ ही धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने हुए था।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *