Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
बरेली हाईवे पर सराफा कारोबारी से ढाई करोड़ का सोना लूटा
बरेली हाईवे पर सराफा कारोबारी से ढाई करोड़ का सोना लूटा

बरेली हाईवे पर सराफा कारोबारी से ढाई करोड़ का सोना लूटा

एनएच 24 पर फिल्मी स्टाइल में ढाई करोड़ की लूट

जिले के फतेहगंज पूर्वी में शनिवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। लखनऊ से सोना लेकर आ रहे सर्राफा व्यापारी के ससुर से बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लगभग आठ किलो सोना लूट लिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

सोने के थोक व्यापारी को कार समेत हथियार बंद बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट लिया। सराफ के अनुसार करीब आठ किलो से अधिक सोना लूटा गया है जिसकी कीमत ढाई करोड़ आंकी जा रही है। सरेशाम लूट होने के बाद एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी देहात ख्याति गर्ग सहित दो थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

एसएसपी ने खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को लगा दिया। आलमगिरी गंज में हर्ष बुलियन के मालिक अविनाश अग्रवाल कर्मचारी रामचंद्र और चालक के साथ इंडिका कार से लखनऊ से बरेली लौट रहे थे। करीब चार बजे वह हाईवे पर फरीदपुर से आगे बढ़े थे कि हथियार बंद चार बदमाशों ने उनकी कार रोककर बंधक बना लिया। लूटपाट का विरोध करने पर सराफा के साथ मारपीट की गई।

माना जा रहा है कि बदमाशों के पास सोना होने की सटीक जानकारी थी। वह कार सहित सभी को बंधक बनाकर टिसुआ के पास ले गये। वहां सभी को बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया गया। सोने से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि सराफा के साथ लूटपाट की वारदात सामने आई है। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस की तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस को लगा दिया गया है।

लखनऊ से लौट रहे थे व्यापारी के पिता

आलमगिरिगंज के सर्राफा व्यापारी के ससुर अविनाश अग्रवाल शनिवार को लखनऊ से सोना लेकर स्वीट डिजायर गाड़ी से बरेली लौट रहे थे। उनके साथ में प्रदीप का मुनीम रामचन्द्र और ड्राइवर इमरान मलिक भी था। फतेहगंज पूर्वी के टिशुआ पर एनएच 24 पर बदमाशों ने गाड़ी को इंडिका से ओवरटेक कर रोक कर तीनों को गाड़ी से उतार लिया। जिसके बाद बदमाश आठ किलो सोना लूट कर फरार हो गए।