Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक को कार में जिंदा जलाया
सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक को कार में जिंदा जलाया

योगीराज या जंगलराज – सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक को कार में जिंदा जलाया

गोरखपुर में टोल प्लाजा के पास कार में बांधकर युवक को जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शख्स को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। गोरखपुर के शाहजानवा में अज्ञात हमलावरों ने कार समेत शख्स को जिंदा जला दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास आज बलेनो कार ( यूपी 53 सीजे 9938) में एक युवक को जिंदा जला दिया गया है।

हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन मामले की गंभीरत से जांच कर रही पुलिस ने आरोपियों को जल्द धर-दबोचने की बात कही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक युवक को कार के अंदर बांधकर जला दिया गया। गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास बलेनो कार( यूपी 53 सीजे 9938) में सवार एक व्यापारी जिंदा जल गया।फिलहाल पुलिस पूरे मामले कि जांच में जुटी है।  आसपास के लोगों का कहना है कि तीन लोग दूसरे वाहन से वहां आए और बलेनो में सवार युवक को कार के अंदर बांधकर जिंदा जला दिया। कार में आग लगाने के बाद तीनों भाग गए।

किसी राहगीर ने उसकी पहचान गोरखपुर शहर के घंटाघर निवासी नितिन अग्रवाल के रूप में की। नितिन सराफा व्यापारी थे। उनके पिता का नाम गोविंद अग्रवाल है। नितिन के दो छोटे छोटे बच्चे हैं। पुरुषोत्तम गली में अलंकार ज्वेलर्स के पास उनका मकान है। उनकी पत्नी का नाम रश्मि अग्रवाल है। उनका बेटा 5 वर्ष का सानिध्य अग्रवाल तथा तीन माह की एक बेटी है। शादी आठ वर्ष पहले हुई थी।

गाड़ी के अंदर पेट्रोल का डिब्बा और माचिस मिला है। उनका मोबाइल फोन भी गाड़ी के अंदर मिला है, जो अभी आन है। पुलिस ने आधिकारिक रूप से पहचान एवं प्राथमिकी की औपचारिकता पूरी करने के लिए घरवालों को सहजनवां थाने पर बुलाया है।

यह लोहमर्षक घटना दिन में करीब 12 से 12:30 बजे की बताई जा रही है। मौके पर पुलिस पहुंची है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहां पर पुलिस छानबीन कर रही है। युवक का शव निकालने के लिए गैस कटर मंगाया जा रहा है। युवक का शव काफी हद तक जल चुका है। शव देखकर पहचान करना मुश्किल है।

जिस कार में युवक को बांधकर जलाया गया है वह किसी विष्णु अग्रहरि के नाम से है।
आरटीओ में दर्ज कार का विवरण
UP53CJ9938 [Gorakhpur RTO,UP]
Owner:1-VISHNU KUMAR AGRAHARI
Vehicle:BALENO ZETA(DIESEL)
L.M.V. (CAR)
RC/FC Expiry:05-Mar-32
Finance:UNION BANK OF INDIA
MV Tax upto:(LifeTime)।