Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
"यूपी को यह साथ पसन्द है"
“यूपी को यह साथ पसन्द है”

“यूपी को यह साथ पसन्द है”

लखनऊ में अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी का रोड शो

सपा-कांग्रेस रोड शो: राहुल आधे दिन कांग्रेसी रहेंगे और आधे दिन सपाई

अख‌िलेश और राहुल साथ-साथ, बोले- मौकापरस्त गठबंधन नहीं द‌िल का सौदा है

विजय रथ से ‘यूपी के लड़कों’ ने किया रोड शो, राहुल ने अख‌िलेश को ख‌िलाई चॉकलेट

यूपी को यह साथ पसन्द है
यूपी को यह साथ पसन्द है

ताज होटल में पहुंचकर मंच साझा करने से पहले राहुल और अखिलेश गले मिले इसके बाद राहुल गांधी ने बोलना शुरू किया। राहुल ने कहा, उत्तर प्रदेश में पहला शब्द उत्तर है तो मेरे और अखिलेश की ये साझेदारी एक जवाब है। गठबंधन के बाद साझा स्लोगन जारी क‌िया गया है, ‘यूपी को ये साथ पसंद है’।

जीपीओ स्थित गांधी चौराहे से राहुल और अखिलेश का रोड शो शुरू हुआ यहां अख‌िलेश और राहुल ने गांधी जी की प्रत‌िमा का माल्यार्पण क‌िया।

अखिलेश यादव ने कहा क‌ि वह इस  गठबंधन से काफी खुश हैं और यूपी में 300 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।

यूपी को यह साथ पसन्द है
यूपी को यह साथ पसन्द है

अखिलेश ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा, हमने सर्दी, गर्मी, बरसात सब तरह के दिन देख ल‌िए लेकिन अच्छे दिन नहीं आए।

सपा के साथ कांग्रेस के गठबंधन को उन्होंने गंगा-यमुना का संगम बताया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से वादा किया कि इस बार फिर एक युवा यूपी का मुख्यमंत्री बनेगा। इस बार फिर अखिलेश यादव यूपी का मुख्यमंत्री बनेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अख‌िलेश यादव की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस लखनऊ के ताज होटल में हुई। इस मौके पर सपा और कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे पहले राहुल गांधी ने बोलना शुरू क‌िया। उन्होंने कहा क‌ि हमें साथ काम करके खुशी होगी। राहुल के बाद अख‌िलेश ने कहा क‌ि राहुल और हम ‌‌म‌िलकर देश को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

यूपी को यह साथ पसन्द है
यूपी को यह साथ पसन्द है

मायावती का ज‌िक्र आने पर राहुल ने कहा, मैं उनका सम्मान करता हूं उनकी ‌व‌िचारधारा से देश को खतरा नहीं है लेक‌िन बीजेपी की व‌िचारधारा से देश को खतरा है। हालांक‌ि राहुल ने ये भी कहा क‌ि बसपा ने काम नहीं क‌िया। अखिलेश ने मजाक के लहजे में कहा क‌ि उन्हें बहुत दिनों से बुआ भी नहीं कहा है।

सीएम अखिलेश यादव व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संयुक्त रोड शो रविवार दोपहर सवा दो बजे से हजरतगंज चौराहे से शुरू होगा।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में गठबंधन के बाद अब समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस उत्तर प्रदेश को मथने की तैयारी में हैं। अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी लखनऊ में आज प्रेस कांफ्रेंस के बाद अब रोड शो कर रहे हैं। रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी है।

यूपी को यह साथ पसन्द है
यूपी को यह साथ पसन्द है

लखनऊ के जीपीओ पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के बाद हजरतगंज चौराहे पर डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी विजय रथ पर सवार होकर रोड शो पर निकले। विजय रथ में अखिलेश यादव के बच्चे भी बैठे हैं।