samajwadi party akhilesh yadav

Our work speaks and BJP’s betrayal: Akhilesh Yadav

हमारा काम बोलता है और भाजपा का धोखाः अखिलेश यादव

कन्नौज में चौपाल के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा काम उत्तर प्रदेश में आज भी बोल रहा है। जबकि भाजपा का धोखा अब सबको पता चल रहा है। बसपा के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच अखिलेश यादव ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही भाजपा इतनी मजबूत हुई है।

अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछें। इस दौरान नया नारा देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है।

कन्नौज में अखिलेश की चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं जिसमें गठबंधन पर ऐलान होगा। कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और बसपा जब पहले साथ आई तो यूपी के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अपने-अपने क्षेत्र में उप चुनाव हार गए। अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी।
अखिलेश ने कहा कि इस बार भाजपा की सरकार के खिलाफ हमारा एक ही नारा होगा। हमारा तो काम बोलता है, लेकिन भाजपा का धोखा बोलता है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां पर अब ट्विटर के जरिए गांववालों को डिजिटल दुनिया की जरूरत के बारे में बताया। इसकी शुरुआत कन्नौज जिले के फकीरपुर गांव से की गई है।

जिसमें उनके साथ ट्विटर इंडिया के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट कॉलिन क्रॉवेल भी थे। उन्होंने कहा कि कल लखनऊ में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। हमारे साथ आने पर भाजपा के साथ कॉन्ग्रेस के अंदर भी काफी भय है।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *