सीएम योगी आदित्यनाथ

RPF caught two BJP workers without ticket

सत्ता की हनक में बिना टिकट बदायूं प्लेटफार्म पर टहल रहे थे भाजपा के दो नेता, आरपीएफ ने किया चालान

बदायूं रेलवे स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब बिना टिकट प्लेटफार्म पर दो भाजपा नेताओं को बिना प्लेटफार्म टिकट के टहलते आरपीएफ ने उन्हें पकड़ लिया। नेताओं ने फोनकर अपने पदाधिकारियों को सूचना दी और कुछ देर बाद दोनों नेताओं के पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ स्टेशन पर पहुंचे और दोनों को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे। ऐसे में आरपीएफ ने बिना देरी किए दोनों नेताओं का चालान काट दिया। जिसके बाद दोनों नेताओं की पदाधिकारियों को जमानत करानी पड़ी है।

बदायूं रेलवे स्टेशन पर सत्ता की हनक में दो नेताओं की कारगुजारी लोगों के सामने आ गई। जब बिना टिकट प्लेटफार्म पर टहलते आरपीएफ ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पहले तो नेताओं ने आरपीएफ के सिपाहियों को रुतबा दिखाने की कोशिश की,जब उनकी कोई न चली तो आखिर में फोनकर अपने पदाधिकारियों को जानकारी दी। फोन पर जानकारी मिलने के बाद पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ स्टेशन पर पहुंचे और आरपीएफ इंचार्ज को रौब में लेने की कोशिश की, पर आरपीएफ इंचार्ज ने कोई भी दबाव मानने से इंकार कर दोनों नेताओं का चालान काट दिया।

रेलवे एक्ट में चालान काटे जाने के बाद नेताओं के पदाधिकारियों ने जुर्माना भर जमानत लेकर अपने साथ ले गए। स्टेशन पर मौजूद लोगों के बीच इस घटना की खासा चर्चा रही।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *