Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल

पैसे की कभी नहीं होगी कमी, बस सप्ताह के 7 दिन करना होगा ये छोटा सा काम

पैसा और शोहरत आज के समय किसी नहीं चाहिए, इसे हासिल करने लिए लोग कुछ भी कर बैठते हैं। अगर आप सोचते हैं कि ये बस आप कभी हासिल नहीं कर सकते है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आपको सप्ताह के सातों दिन जी जान से मेहनत तो करनी ही है साथ में करना होगा ये खास काम, जो आपको नाम के साथ शोहरत दिलाने में भी काफी मदद करेंगा। जानें सोमवाार से रविवार तक के उपाय

रविवार को घर से निकलते वक्त पान खाकर निकालना चाहिए। अगर आप पान नहीं खाते हैं तो पान का एक पत्ता अपनी जेब में जरूर रख लें।

सोमवार को सप्ताह का पहला दिन माना जाता है और कहा जाता है कि अगर ये दिन अच्छा हुआ तो पूरा सप्ताह शुभ रहता है। इसीलिए बाहर जाते समय शीशे के सामने खडे होकर अपने आप को निहारें।

मंगलवार का दिन हनुमानजी का होता है और गुड हनुमान जी को बहुत पंसद होता है इस दिन घर से निकलते वक्त खाली पेट नही निकलना चाहिए। गुड खाने से दिन शुभ होता है ।

अगर बुधवार को आप किसी खास काम से बाहर जा रहे हैं तो धनिये या पुदीने की हरी पत्ती को मुंह में डालें, इससे काम में कोई रुकावट नही आएगी

गुरुवार का दिन गुरु का दिन होता तो इस दिन बाहर जाते समय मुंह में सरसों के दो दाने को डाल कर निकलना चाहिए।

हिन्‍दु धर्म में दही को पवित्र माना जाता है। इसीलिए अगर आप शुक्रवार को किसी काम से घर से बाहर जा रहे हैैं तो दो चम्मच दही खाकर निकलें।

अदरक के गुणों को सभी जानते हैं, अगर शनिवार को घी के साथ अदरक मिलाकर खाएं तो दिन काफी शुभ होता है।