शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde is Winner of Bigg Boss season 11

शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे

बिग बॉस सीजन 11 Finale: शिल्पा शिंदे बनीं शो की विनर, देश ने दिया ‘भाबीजी’ का साथ

बिग बॉस सीजन 11 में 17 कंटेस्टेंट्स को पछाड़कर शिल्पा शिेंदे ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उन्होंने घर में बहुत ही सधा हुआ खेल खेला। बता दें कि उन्हें घर में मां कहकर भी बुलाया जाता था।

जिस फैसले और रात का बिग बॉस के दर्शकों को इंतजार था वे आ ही गई और दर्शकों को अपनी पसंदीदा विनर भी मिल गया। जी हां, पूर्व ‘अंगूरी भाबी’ शिल्पा शिेंदे ने बिग बॉस 11 का ताज अपने नाम कर लिया है। उनके खिलाफ फाइनल में विकास, पुनीश और हिना खड़े थें। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने खिताब अपने नाम कर लिया है।

बता दें कि 106 दिन चले इस शो में शिल्पा ने बड़ी ही समझदारी से खेल खेला। घर में उनकी सबसे ज्यादा लड़ाई विकास गुप्ता और हिना खान से हुई थी। लेकिन अंत तक आते-आते शो का रुख ही बदल गया और शिल्पा की इन दोनों से पटने लगी।

इतना ही नहीं शिल्पा को घर में ‘देवी’ और ‘मां’ के नामों से भी पुकारा जाता था। बता दें कि आकाश और अर्शी ने शिल्पा को मां का दर्जा दिया हुआ था। लेकिन शो के आखिरी पड़ाव पर आकर शिल्पा की इन दोनों से भी अनबन हो गई।

बता दें कि शिल्पा को शो में ‘देवी’ भी कहा जाता था। वो इसलिए क्योंकि शिल्पा ने ज्यादातर टास्क में हार मानकर पैर खींच लिए। लेकिन आखिर में आकर शिल्पा को ही शो का ताज मिला। एक सबसे अहम बात कि शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट हासिल हुए हैं।

कॉमनर पुनीश के बाद घर में मास्टरमाइंड के नाम से पहचान रखने वाले विकास गुप्ता भी टॉप 2 की रेस से बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 11 के फिनाले में कुछ ही घंटों का समय बचा है। ऐसे में शो को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है। लेकिन इस बीच शो के होस्ट सलमान खान के पास विनर के नाम की पर्ची पहुंच गई हैं. बता दें कि टॉप 2 की रेस से पुनीश शर्मा और विकास आउट हो गए हैं….

जी हां, आज रात बिग बॉस देखने वालों की धड़कने अभी से धड़कना शुरू हो गई हैं। क्योंकि वे चाहते हैं कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट शो में बाजी मारे। बता दें कि ऐसे में सस्पेंस बढ़ता ही जा रहा है। शो को शुरू होने में केवल 2 घंटों का ही समय बचा है।

लेकिन इससे पहले हम आपको बता दें कि पिछले सात सीजनों को संभालते आ रहे शो के होस्ट सलमान खान को इस बात की खबर हो गई है कि आखिर तीन महीने घर में रहने के बाद किस कंटेस्टेंट के सिर शो का ताज सजेगा।

जी हां, द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, सलमान को विनर का नाम दे दिया गया। इससे ये बात तो साफ हो गई है कि शो में लाइव वोटिंग भले ही हो लेकिन फैसला तो सिर्फ कंटेस्टेंट की परफोर्मेंस के आधार पर ही लिया जाएगा।

बता दें कि शो में हिस्सा लेने वाले तकरीबन सभी कंटेस्टेंट्स पहुंच चुके हैं। जिनमें प्रियांक, सपना, लव, हिेतेन, अर्शी, ढिचैंक पूजा, बंदगी और बेनाफ्शा का नाम शामिल है।

बिग बॉस का महासंग्राम शुरू हो गया है और कुछ ही घंटों में शो के 11वें विनर का नाम सामने आ जाएगा। लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे को नतीजों से पहले ही बधाईयां मिलना शुरू हो गई है….

जी हां, आपको बता दें कि शो का फिनाले चल रहा है। चारों फाइनलिस्ट ने स्टेज पर अपनी परफोर्मेंस से आग लगाना शुरु कर दिया है। बता दें कि शो पर कुछ कंटेस्टेट्स के घरवालें भी आए हुए हैं।

लेकिन इससे पहले हम आपको बता दें कि शो में विनर को अभी घोषित नहीं किया गया है। लेकिन शिल्पा शिंदे को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाईयां मिल रही है। इस वक्त सबसे ज्यादा वोट शिल्पा शिंद को ही मिले हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें विजयी घोषित किया जा चुका है। वहीं, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट के मुताबिक, शिल्पा को 47%, हिना को 25%, विकास को 24% और पुनीश को 4% वोट मिले हैं।

अगर देखा जाए तो अभी तक के अनुमान से शिल्पा ही बाजी मार रही हैं। हालांकि खबरें ये भी आ रही हैं कि पुनीश और विकास बाहर हो गए हैं और असल मुकाबला हिना और शिल्पा के बीच का माना जा रहा है।

Bigg Boss 11 Finale: शो में पहुंचे अक्षय कुमार, ढिंचैक पूजा के साथ जमकर की मस्ती

बिग बॉस का आज रात यानि कि 14 जनवरी को महासंग्रााम है। इसके लिए बड़ी-बड़ी तैयारियां कर ली गई हैं। बता दें कि आज रात बिग बॉस सीजन 11 की आखिरी रात होगी। इसके लिए मेहमान भी घर पहुंच गए हैं….और साथ ही अक्षय कुमार ने भी शो में एंट्री ले ली हैं।

मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 का आज रात विनर घोषित हो जाएगा। बता दें कि शो में अर्शी खान, हितेन, बेनाफ्शा, प्रियांक, ढिचैंक पूजा, सपना चौधरी, आकाश, लव त्यागी, बंदगी कालरा पहुंच गए हैं। बता दें कि सलमान के साथ मिलकर अक्षय ने ढिंचैक पूजा के साथ जमकर मस्ती की।

बता दें कि ये सभी अपनी-अपनी परफोर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतेंगे। वहीं, पुनीश-बंदगी अपनी परफोर्मेंस से पानी में आग लगाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं अर्शी और हितेन की जोड़ी भी स्टेज पर धमाल करेंगी।

वहीं, सलमान खान ने शो में पहुंच घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट्स से जानना चाहा कि आखिर कौन होगा घर का विनर। दबंग खान ने जब अर्शी से पूछा कि आखिर टॉप 2 में कौन-कौन होना चाहिए तो उन्होंने विकास और शिल्पा का नाम लिया।

वहीं, प्रियांक ने माना कि विकास को ही शो का विनर बनना चाहिए। लेकिन लव का कहना है कि हिना खान इस शो को जीतने की क्षमता रखती हैं। बता दें कि आज रात शो के विनर की घोषणा हो जाएगी।

अगर वोट के हिसाब से देखा जाए तो शिल्पा शिंदे इस रेस में सबसे आगे हैं। जी हां दा खबरी के ट्वीट के मुताबकि शिल्पा को मात्र साढ़े तीन घंटों में एक मिलियन से भी ज्यादा वोट मिले थे। वहीं, विकास, हिना और पुनीश वोट की रेस में शिल्पा से बहुत पीछे हैं।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *