Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा
बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा

बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे का आतंक, पुलिस वाले बोले- सर ट्रांसफर कर दो यहां से

बता दें विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे की दबंगई सामने आने के बाद अब पुलिस भी उस थाने में खुद को महफूज़ नहीं मान रही है।

यहां रोशन लाल वर्मा के बेटे की दबंगई की वजह से एक थाने के एसओ से लेकर सिपाहियों तक कुल 18 पुलिसवालों ने एसपी से तबादले की मांग की है। इस संबंध का एक लेटर भी थाने के द्वारा एसपी को भेजा गया है। दरअसल यह मामला निगोही थाना क्षेत्र का है। इस क्षेत्र से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा है। रोशन लाल अपनी दबंग छवि के लिए जाने जाते हैं।

निगोही थाने के एसओ अवनीश यादव ने बताया कि, बुधवार रात को उनके फोन पर विधायक रोशन लाल वर्मा के मोबाइल से कॉल आई। उनके गनर ने फोन पर कहा कि, विधायकजी के पेट्रोल पंप पर कुछ लड़के विवाद कर रहे हैं। उसके बाद जब मैं पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो वहां पर विधायक का बेटासचिन आ गया। उसके साथ में करीब 15 से 20 लोग थे।

बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा
बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा

अवनीश ने बताया- मैं उस युवक से पूछताछ कर रहा था, तभी विधायक का बेटा सचिन उस युवक को पीटने लगा। सचिन जबरन उस युवक को अपनी गाड़ी मे डालकर कहीं ले जाने लगा। इस बात का मैंने विरोध भी किया, लेकिन विधायक के बेटे के साथ कई लोग थे और मैं अकेला था। जिसके बाद मैं थाने वापस आ गए।

इस घटना के बाद जब एसओ थाने पहुंचे तो वहां पर थाने में सिपाहियों और एसओ समेत पूरे थाने के स्टाफ ने एसपी को एक लेटर लिखकर तबादले की गुहार लगाई है।एसओ का कहना है कि इस मामले में जब आलाधिकारी पूछेंगे तो उनको बता दिया जाएगा। मामला सत्ता पक्ष के विधायक से जुड़ा होने के कारण पुलिस के आलाधिकारी इस सामूहिक तबादले मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।