Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
आतंकी हमला
आतंकी हमला

कश्मीर में पुलिस चौकी पर आतंकी हमला, 1 एके-47 समेत 5 राइफलों की लूट

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस की एक पोस्ट पर हमला करते हुए हथियार लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 11.30 बजे शोपियां के कोर्ट कॉम्पलेक्स के बाहर सुरक्षा के लिए बनाई गई एक पोस्ट पर अज्ञात आतंकियों ने हमला करते हुए 5 राइफलें लूटी हैं।

सूत्रों के मुताबिक लूटी गई राइफलों में 4 इंसास और 1 एके-47 राइफल शामिल हैं। इस घटना के बाद से इस पूरे इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के साउथ कश्मीर रेंज के आईजी एसपी पाणी ने बताया कि देर रात हुए इस हमले में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं मिली है वहीं पुलिस लूटे हुए हथियारों की संख्या के बारे में जांच कर रही है।

यह ‘मन की बात’ का नहीं, ‘गन की बात’ का समय

बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री की आलोचना की है। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में हमारे जवानों पर हमले हो रहे हैं और प्रधानमंत्री ‘मन की बात’ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ‘गन की बात’ करने का समय है।

गौरतलब है कि ​पाकिस्तान की ओर से सोमवार को जम्मू-कश्मीर में एलओसी से सटी बीएसएफ पोस्ट पर रॉकेट लांचर हमले में शहीद हुए जवानों के साथ बर्बरता की गई थी। इस हमले में पाकिस्तान की पाक बार्डर एक्‍शन टीम ने दो भारतीय सैनिकों के शवों को क्षत-विक्षत कर दिया था। ​भारतीय सैनिकों के साथ हुई बर्बरता को लेकर पूरा देश गुस्से में है।

वहीं, हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए भारतीय सेना की नॉर्दर्न कमांड ने इसे घिनौना कृत्य करार दिया। साथ ही सेना ने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का करारा जवाब देना का वादा किया है।