उत्तर प्रदेश के योगी राज में जंगलराज

Girl gang raped by two Youth in Mathura

उत्तर प्रदेश के योगी राज में पड़ोस से लौट रही युवती को उठाया, खेत में किया गैंगरेप, कपड़े लेकर आरोपी फरार

मथुरा में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मगोर्रा क्षेत्र में पड़ोस के घर से लौट रही युवती को दो युवक उठा ले गए। गांव के बाहर बाजरे के खेत में युवती से गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी उसके कपड़े लेकर फरार हो गए।

घर न पहुंचने पर परिजनों ने युवती को खोजा तो वो नग्नावस्था में खेत में मिली। कपड़े से ढककर उसे घर लेकर आए। पीड़िता के पिता ने गांव के युवक और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गुरुवार की रात युवती पड़ोसी के घर छठी पूजन से लौट रही थी। रास्ते में खड़े दो युवक उसे उठाकर गांव के पास ही बाजरे के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। खोजते हुए परिजन और ग्रामीण खेत तक पहुंचे तो उसके कपड़े लेकर भाग खड़े हुए।

आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

युवती को कपड़ों से ढककर परिजन उसे घर लेकर आए। शुक्रवार दोपहर पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचा। यहां पर पिता की तहरीर पर गांव के ही एक युवक और उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह चौहान ने बताया कि दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पीड़िता को डाक्टरी जांच के लिए भेजा है। वहीं, घटना के बाद से पीड़िता और उसका परिवार दहशत में है।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *