Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
बिजली
बिजली

कट सकती है हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद पीयूष हाइट्स के 450 परिवारों की बिजली

ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-89 पीयूष हाइट्स रेजिडेंट्स सोसायटी में रहने वाले 450 परिवारों की बिजली किसी भी समय कट सकती है। यहां के निवासियों का आरोप है कि बिजली बिल के लिए उनकी ओर से एडवांस भुगतान करने के बाद भी बिल्डर कंपनी (पीयूष बिल्डवेल इंडिया लिमिटेड) ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम को बिल नहीं भरा। अब सोसायटी का बिजली बिल करीब 52 लाख रुपये हो गया है। लगातार बिजली बिल जमा न होने के कारण बिजली निगम कभी भी उनकी बिजली काट सकता है। यहां के निवासियों ने बिल्डर कंपनी के प्रबंध निदेशकों अनिल गोयल, अमित गोयल और पुनीत गोयल पर बिजली बिल के रुपयों का गबन करने का आरोप लगाते हुए भूपानी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीयूष हाइट्स रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव अनुराग मोहन ने बताया कि यहां 11-12 मंजिला करीब 14 टावर हैं। जिनमें 450 परिवार रह रहे हैं। इनमें बच्चे, बूढ़े सभी शामिल हैं। अगर यहां की बिजली काटी जाती है, तो लोगों को बेहद मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि पीयूष बिल्डवेल इंडिया लिमिटेड कंपनी के प्रबंध निदेशक पुनीत गोयल और अमित गोयल को सेक्टर-7 थाना पुलिस ने निवेशकों के पैसे डकारने के आरोप में कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया है। इस समय दोनों ही आरोपित जेल में हैं।

पीयूष हाइट्स बिल्डर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की

ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-89 पीयूष हाइट्स रेजिडेंट्स सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

लोगों का आरोप है कि बिजली बिल के लिए उनकी तरफ से एडवांस भुगतान करने के बाद भी बिल्डर कंपनी (पीयूष बिल्डवेल इंडिया लिमिटेड) ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम को बिल नहीं भरा। जब सोसायटी का बिजली बिल करीब 52 लाख रुपये हो गया और बिजली निगम उन्हें बिजली कनेक्शन काटने के लिए कहने लगा तो उन्होंने हाईकोर्ट के माध्यम से बिजली का बिल जमा करा दिया। यहां के निवासियों ने बिल्डर कंपनी के प्रबंध निदेशकों अनिल गोयल, अमित गोयल और पुनीत गोयल पर बिजली बिल के रुपयों का गबन करने का आरोप लगाते हुए करीब दो महीने पहले शिकायत दी थी। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरडब्ल्यूए के कोषाध्यक्ष सौरभ जैन ने कहा कि पुलिस पहले मामले में ढिलाई बरत रही थी। अब मुकदमा दर्ज होने के बाद उन्हें कार्रवाई की उम्मीद जगी है। उन्होंने आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। बता दें कि पीयूष बिल्डवेल इंडिया लिमिटेड कंपनी के प्रबंध निदेशक पुनीत गोयल और अमित गोयल को सेक्टर-7 थाना पुलिस ने निवेशकों के पैसे डकारने के आरोप में कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया है। इस समय दोनों आरोपित जेल में हैं।