सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

Samajwadi Party President Akhilesh Yadav Saharanpur rally

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

यूपी में कितने मुख्यमंत्री हैं सरकार बताए: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सहारनपुर के एक कार्यक्रम में पहुंचे। एसपी अध्यक्ष ने सूबे की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल उठाए। एसपी अध्यक्ष ने सूबे की सरकार पर तंज कसते हुए ये भी पूछ लिया कि बताओं आपकी सरकार में कितने मुख्यमंत्री हैं।

जब अमौसी एयरपोर्ट एक साथ पहुंच गए अखिलेश, मुलायम और अमित शाह

लखनऊ का अमौसी एयरपोर्ट मंगलवार को कुछ देर के लिए सियासी दिग्गजों के जमावड़े का गवाह बना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगभग एक ही वक्त पर हवाई अड्डे पर दिखाई दिए। अमित शाह दिल्ली से आए थे। उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को साथ लेकर अमेठी जाना था। वहीं, अखिलेश यादव सहारनपुर जाने के लिए और मुलायम सिंह यादव दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डा पहुंचे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र पांडेय सहित प्रदेश सरकार के कई मंत्री व भाजपा पदाधिकारी भी हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

शाह दिल्ली से लगभग सवा दस बजे अमौसी हवाई अड्डे पर उतरे। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र पांडेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा तथा भाजपा की राष्ट्रीय परिषद के पूर्व सदस्य वीरेंद्र तिवारी ने हवाई पट्टी पर शाह का स्वागत किया। शाह वहां से एयरपोर्ट के वीवीआईपी लाउंज में आए। वहां पार्टी के महामंत्री संगठन सुनील बंसल, महामंत्री विजय बहादुर पाठक, महामंत्री विद्यासागर सोनकर एवं प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने शाह का स्वागत किया।

इसी बीच, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वहां पहुंचे और गैलरी से हवाई पट्टी पर चले गए, जहां से वे निजी विमान से सहारनपुर के लिए उड़ गए। उसी वक्त मुलायम सिंह यादव भी वहां पहुंचे लेकिन वह आम यात्रियों वाले प्रवेश द्वार से अंदर गए। यहां से वे सामान्य यात्री विमान से दिल्ली चले गए। शाह भी लगभग आधा घंटा रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी के साथ अमेठी रवाना हो गए।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *